मुख्य समाचार
 

सपा नेता की बेटी की शादी में बिन बुलाए मेहमानों ने किया ऐसा काम, उड़े सबके होश


ABHIMANYU VERMA 30/11/2018 14:40:41
224 Views

Saharanpur. करीब पांच दिन पहले अंबाला रोड स्थित जूरी बैंक्वेट हॉल में सपा नेता जमशेद मलिक की बेटी की शादी में चोरी की घटना सामने आयी थी। जिसको लेकर एक नया खुलासा हुआ है। दरअसल इस चोरी में शादी में पहुंचे कुछ बिन बुलाये मेहमानों का हाथ था। इस शादी में कई बिन बुलाए मेहमान पहुंचे थे।  

SP leader Jamshed daughter steals in marriage

जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा तब हुआ, जब दुल्हन के 10 लाख कीमत के जेवर की चोरी को लेकर शादी समारोह में की गई वीडियो रिकॉर्डिंग को खंगाला गया। इस रिकॉर्डिंग में कई संदिग्ध चेहरे सामने आए हैं। जबकि समारोह की वीडियो रिकॉर्डिंग में जिनके चेहरे कैद हुए उन्हें वर और वधू दोनों में से ही किसी ने आमंत्रित नहीं किया था। वहीं, अब सोशल मीडिया पर आरोपी लोगों की फोटो डालकर इन तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। 

SP leader Jamshed daughter steals in marriage

यह भी पढ़ें:-...तेजप्रताप के वकील ने दिया बड़ा बयान, लालू परिवार में खुशी की लहर

सोशल मीडिया पर सपा नेता जमशेद मलिक की ओर से संदिग्धों की फोटो डालकर लोगों से अपील की गई है कि अगर कोई इनमें से किसी को पहचानता हो तो वह उन्हें सूचित कर सकता है। सूचना देने वाले की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। बता दें कि 24 नवम्बर को लेकर बैंक्वेट हॉल में सपा नेता जमशेद मलिक की बेटी की शादी में चोरी की घटना सामने आयी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो बैंक्वेट हॉल के मुख्य द्वार को छोड़कर बाकी जगह लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले थे। 

Web Title: SP leader Jamshed daughter steals in marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया