मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बड़ी खबर: कांग्रेस के दिग्गज नेता की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/11/2018 16:23:09
1232 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रताप सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस खबर से कांग्रेसियों में कोहराम मच गया है। 

Congress Neta Ki Kannauj Me Maut

यह भी पढ़ें..रूस -यूक्रेन के विवाद को लेकर ट्रंप नाराज, पुतिन से रद्द की वार्ता

  तिर्वा -इंदरगढ़ रोड पर हुआ हादसा

कन्नौज जिले के उमर्दा विधानसभा सीट से रहे कांग्रेस के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार को अपने समर्थकों से मिलने के लिए तिर्वा आए थे। तिर्वा से वापस लौटते समय पूर्व विधायक की कार से नीलगाय टकरा गई। नीलगाय खड़ी होकर बोनट पर चढ़कर भागने लगी। नीलगाय का एक पैर शीशा तोड़कर पूर्व विधायक के सिर में लगा। इस वजह से उनके सिर में काफी चोट आ गई, देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं इस खबर से सियासी गलियारे में शोक की लहर है। 

Congress Neta Ki Kannauj Me Maut

यह भी पढ़ें..राम मंदिर मुद्दे पर रथ यात्रा : कल से शुरु होगा संघ का नया मिशन

Web Title: Congress Neta Ki Kannauj Me Maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया