मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

फिल्म ज़ीरो के सेट पर लगी भयानक आग, बाल- बाल बचे किंग खान


SHREYA 30/11/2018 17:52:27
181 Views

Mumbai. फिल्म 'ज़ीरो' के रिलीज़ होने से पहले बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल गुरुवार को शाहरुख की आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' के सेट पर आग लग गई। इस घटना की ख़बर मिलते ही फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। आग इतनी भयंकर थी की दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।  हालांकि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

Fire breaks out on the set of a film in Mumbai

बता दें कि जिस वक़्त सेट पर आग लगी उस वक़्त शाहरुख खान वहां मौजूद थे, शाहरुख को घटना स्थल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उन्हें किसी भी तरह की छती नहीं पहुंची है।

Fire breaks out on the set of a film in Mumbai

खबरों की माने तो आग एक लाइट के शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। बता दें कि इससे पहले भी 'ज़ीरो' के सेट पर आग लग चुकी है। गौरतलब है कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की यह फिल्म इसी साल 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

Fire breaks out on the set of a film in Mumbai

Web Title: Fire breaks out on the set of a film in Mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया