तेज प्रताप केस को लेकर छलका तेजस्वी का दर्द, कहा- दुख की बात है मेरा भाई....


ABHIMANYU VERMA 01/12/2018 13:01:43
2749 Views

Patna. विधानमंडल सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने के बाद शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान तेज प्रताप के मामले को उछाले जाने को लेकर तेजस्वी का दर्द भी छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर हत्या का मुकदमा 2009 से चल रहा है। उसकी तारीख कब पड़ती है और उसमें क्या होता है, इसके बारे किसी को कोई खबर नहीं होती, लेकिन उनके भाई का मामला निजी होने के बाद भी इसे जरूरत से ज्यादा उछाला जाता है। 

tejpratap yadav statement about divorce of Tajratap Yadav

प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि प्रदेश में किस बात का सुशासन और प्रशासन, जब अपराध ही नहीं रुक रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास और सुरक्षा में वर्तमान सरकार को दिलचस्पी ही नहीं है। जब अस्पताल में महिला बंदी का रेप हो सकता है, तो सुरक्षा की बात करना ही बेमानी है। अब पुलिसकर्मी ही रेप कर रहे हैं।

tejpratap yadav statement about divorce of Tajratap Yadav

वहीं, सीबीआई के सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस शीतकालीन सत्र के दौरान यह बात खुलकर सामने आयी कि सीबीआई को यह सरकार अपने तरह से चला रही है। लालू प्रसाद और उनके पूरे परिवार को फंसाने के लिए राजनीतिक हथियार तैयार किया गया है। 

यह भी पढ़ें:-...तेजप्रताप के वकील ने दिया बड़ा बयान, लालू परिवार में खुशी की लहर

tejpratap yadav statement about divorce of Tajratap Yadav

बता दें कि तलाक की अर्जी दिये जाने के बाद तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पहली बार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान तेज प्रताप का एक अलग ही रंग दिखा। तेज प्रताप यादव शुक्रवार को धोती और कुर्ता में दिखे। वह काले रंग की चप्पल में थे और उनके माथे पर यू आकार का एक तिलक था।

Web Title: tejpratap yadav statement about divorce of Tajratap Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया