योगी के मंत्री ने किया कानून का उल्लंघन, बंद फाटक को किया पार 


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/12/2018 15:54 PM
147 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता व योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने नियम तोड़कर कानून का उल्लंघन किया है। एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मंत्री जी को रास्ते में रेलवे क्रासिंग बंद मिली। मंत्री ने ​बिना फाटक के खुले ही रेलवे  फाटक को पार किया। इस दौरान उनके साथ मेयर, नगर निगम के बड़े अधिकारी व उनके समर्थक मौजूद थे। 

Suresh Khanna Ne Kanun Ka Kiya Ulangan

यह भी पढ़ें...तेज प्रताप केस को लेकर छलका तेजस्वी का दर्द, कहा- दुख की बात है मेरा भाई....

 बरेली दौरे पर थे सुरेश खन्ना

योगी सरकार में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना बरेली के सीबीगंज क्षेत्र के गांव खड़ौआ में कान्हा पशु आश्रय गृह का उद्घाटन करने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उन्हें रेलवे फाटक बंद मिला। सुरेश खन्ना ने रेलवे फाटक के खुलने का इंतजार नहीं किया और झुककर निकल गए। मंत्री के द्वारा नियम तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने की आवाज उठ रही है।

Suresh Khanna Ne Kanun Ka Kiya Ulangan

  मामला रेल मंत्रालय तक पहुंचा

सुरेश खन्ना के द्वारा नियम तोड़ने के चंद घंटों बाद यह मामला रेल मंत्रालय पहुंच गया। मंत्री के खिलाफ शिकायत रेल मंत्रालय ने दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के वरिष्ठ मंडल संरक्षा आयुक्त ने मामले को जांच के लिए मुरादाबाद मंडल रेफर कर दिया है। खबर यह भी है मंत्री जी की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी ने गेटमैन पर दबाव बनाकर जबरन फाटक भी खुलवाया। मंत्री जी के द्वारा नियम का उल्लंघन करने पर लोगों में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें... सोनिया गांधी के करीबी ने किया बड़ा दावा, कहा पांचों राज्यों में बन रही कांग्रेस की सरकार

 

 

Web Title: Suresh Khanna Ne Kanun Ka Kiya Ulangan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया