मायावती ने लगाया बड़ा आरोप, गठबंधन न करने के पीछे बताई कांग्रेस की ये चाल


ABHIMANYU VERMA 01/12/2018 17:39:40
626 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने गठबंधन न होने को लेकर नाराजगी जताते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस बसपा को कमजोर करना चाहती थी, इसलिए वह कम सीटें दे रही थी। जिसके चलते दोनों पार्टियों के बीच राजस्थान में गठबंधन नहीं हो पाया। 

Mayawati accuses Congress of weakening BSP in Nadabai rally

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती का ये बयान शनिवार को राजस्थान के नदबई चुनावी सभा के दौरान सामने आया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस बसपा गठबंधन के लिए तैयार थी, लेकिन सिर्फ 10-12 सीटें ही देना चाहती थी जो उन्हें मंजूर नहीं था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस बसपा को राजस्थान में कमजोर करना चाहती थी। लिहाजा उनकी पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया।

Mayawati accuses Congress of weakening BSP in Nadabai rally

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, टूट जाएगा मायावती के पीएम बनने का सपना

कांग्रेस की नियत नहीं है साफ: मायावती 

वहीं, बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस की नियत को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस की नियत साफ नहीं है, अगर उसकी नियत कमजोर वर्ग के प्रति साफ होती तो कांशीराम को 1984 में बसपा का गठन नहीं करना पड़ता। उन्होंने कहा कि वह (कांग्रेस) दलितों तथा कमजोर वर्ग की बात तो करती है, लेकिन उनकी दशा सुधारने का कोई कोशिश नहीं करती है। यही वजह है कि दलित आज भी विकास की राह देख रहा है।

Web Title: Mayawati accuses Congress of weakening BSP in Nadabai rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया