राहुल को कैप्टन बताने पर पंजाब के तीन मंत्रियों ने किया विरोध, सिद्धू से मांगा इस्तीफा


ABHIMANYU VERMA 02/12/2018 10:01 AM
181 Views

New Delhi. पाकिस्तान दौरे से लौटने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू से उनकी ही सरकार के तीन मंत्रियों ने इस्तीफे की मांग की है। सूत्रों की मानें तो सोमवार को पंजाब कैबिनेट की बैठक में इस मुद्दे को उठाया जा सकता है।  Three ministers of Punjab resign from Sidhu after telling Rahul as Captain

बता दें कि करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सिद्धू पाकिस्तान गए थे। वहीं, सीएम अमरिंदर सिंह ने न्योता मिलने के बावजूद जाने से इंकार कर दिया था। इसके बाद वापस लौटे सिद्धू ने हैदराबाद में मीडिया से कहा कि उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं, उन्हीं के कहने पर वह सभी जगह गए।

सिद्धू के इस बयान को लेकर ग्रामीण एवं विकास मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, राजस्व और पुनर्वास मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने नाराजगी जताई है। 

यह भी पढ़ें:-...सिद्धू का भाजपा पर पलटवार, कहा- मजाक उड़ाने वाले अब अपना ही थूका चाट रहे हैं

नाराज मंत्रियों का कहना है कि राहुल गांधी उनके नेता हैं और वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। पंजाब में सरकार के लीडर अमरिंदर सिंह हैं, जो प्रदेश में उनके कैप्टन हैं और वे सभी उनके नेतृत्व में टीम की तरह काम करते हैं। अगर सिद्धू या किसी अन्य को इस बात से आपत्ति है और वह उनके नेतृत्व में काम नहीं कर सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। 

Three ministers of Punjab resign from Sidhu after telling Rahul as Captain

वहीं, सिद्धू ने सफाई देते हुए ट्वीट किया कि तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने से पहले वो तथ्यों को सही कर लें। राहुल गांधी ने उनसे पाकिस्तान जाने को कभी नहीं कहा। पूरी दुनिया जानती है कि वह इमरान खान के निजी न्यौते पर पाकिस्तान गए थे। 

Web Title: Three ministers of Punjab resign from Sidhu after telling Rahul as Captain ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया