मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

तेजस्वी का साथ छोड़ कुशवाहा ने लिया यू-टर्न, इस शर्त पर देंगे नीतीश का साथ


ABHIMANYU VERMA 02/12/2018 11:51:36
223 Views

Patna. बिहार एनडीए में विवाद सुलझता हुआ दिखाई पड़ रहा है। बागी रुख अपनाए हुए उपेंद्र कुशवाहा ने तेवर नरम करते हुए सुलाह की तरफ इशारा किया है। दरअसल वाल्मीकी नगर में होने वाली कार्यकर्ताओं की बैठक में अंतिम निर्णय लेने से पहले कुशवाहा ने भाजपा और जेडीयू के सामने नया प्रस्ताव रखा है। 
Upendra Kushwaha took the U-turn

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोतीहारी से दिल्ली लौटते समय पटना के स्टेट गेस्ट हाउस में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में शिक्षा सुधार के लिए आरएलएसपी की 25 सूत्रीय मांगों को मान लेते हैं तो वह सीट और अपमान की बात भी भूलकर नीतीश कुमार का साथ देंगे।

यह भी पढ़ें:-...तेज प्रताप केस को लेकर छलका तेजस्वी का दर्द, कहा- दुख की बात है मेरा भाई....

Upendra Kushwaha took the U-turn

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि भाजपा ने नीतीश के आगे घुटने ही नहीं टेके, बल्कि बिहार में एनडीए की नाव की पतवार भी उनको सौंप दी है। भाजपा उनको दो सीट दे या नहीं दे यह मुद्दा नहीं है। मुद्दा यह है कि नीतीश के आगे नतमस्तक है जो बिहार में एनडीए की नाव डुबो देंगे। 

Web Title: Upendra Kushwaha took the U-turn ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया