सिंगर लेडी गागा का होश उड़ाने वाला खुलासा, 19 साल में यौन शोषण


NAZO ALI SHEIKH 02/12/2018 14:23:12
437 Views

Los Engles.  #MeToo कैंपेन के तहत अमेरिका की सिंगर लेडी गागा का निजी लाइफ से जुड़े खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है। सिंगर ने कहा कि उन्होंने 19 साल की उम्र में ही म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी। वह कई बार रिकार्डिंग के दौरान स्टूडियो में यौन शोषण का शिकार हुई। हॉ़लीवुड रिपोर्ट डॉट कॉम के एक शो "एक्ट्रेस राउंडटेबल सेशन" में उन्होंने यह चौंकाने वाला खुलासा किया।

यह भी पढ़ें... एक्ट्रेस को सुअर से हुआ ऐसा प्यार, लौटा दी बॉयफ्रेंड की रिंग

Singer Lady Gaga

  करियर बर्बाद करने की धमकी

सिंगर लेडी गागा के मुताबिक, जिस समय उनके साथ यौन उत्पीड़न जैसी घिनौनी वारदात हुई वह युवा हो चुकी थीं। लोग उनको गलत नजरिए से देखते और नजर भी रखते थे। इसी दौरान उनका यौन उत्पीड़न कियाा गया। उन्होंने बताया कि स्टूडियो में एक बड़ा बॉयज क्लब भी था। उन्होंने यौन उत्पीड़न को लेकर कई लोगों से मदद लेने की कोशिश की, लेनिक लोग डर के कारण उनके सपोर्ट में कोई बोलने को तैयार नहीं थे। यदि कोई उनके सपोर्ट में आ भी जाता तो उसका करियर बर्बाद हो जाता। 

यह भी पढ़ें... आखिर क्यों फूटा दीपिका कक्कड़ का गुस्सा? रोमिल और सृष्टि हुये शिकार

Singer Lady Gaga

  वेतन अनियमितता की बात

सिंगर ने साक्षात्कार के दौरान अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न और पुरुष व महिला के कामों को लेकर वेतन असमानता की बात भी की। हालांकि, उन्होंने कहा कि अब पहले की अपेक्षा लोगों के विचारों में बदलाव हो रहा है। हो सकता है कि आने वाले समय में और भी बड़ा बदलाव हो। लेडी गागा ने यौन उत्पीड़न मामले में किसी के नाम का जिक्र तो नहीं किया। हालांकि, उन्होंने यह बात भी कही कि इन परेशानियों ने उनको यह सिखाया कि परिस्थितियों से कैसे लड़ा जाए।

Web Title: Singer Lady Gaga's sensational disclosure, sexual abuse in 19 years ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया