मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

नाम बदलने के बाद इलाहाबाद जंक्शन को उड़ाने की मिली धमकी


NAZO ALI SHEIKH 03/12/2018 09:47 AM
115 Views

Allahabad. इलाहाबाद जंक्शन का नाम बदल कर प्रयागराज कर दिया गया है। नाम बदलने के बाद इलाहाबाद जंक्शन पर देर रात कल उस समय हड़कंप मच गया, जब कंट्रोल रूम से किसी ने आकर यह बताया कि कुछ लोग सुबह चार बजे जंक्शन उड़ाने की धमकी दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने हिंदी भाषी राज्यों को बीमारू बना दिया

nam badalne ke bad Allahabad junction udane ki mili dhamki

इतना सुनते चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ की पूरी टीम छानबीन में जुट गई। बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड के साथ जंक्शन के कोने-कोने की अच्छे से जांच की गई। जांच के दौरान कुछ भी नहीं मिला, फोन करने वाला नंबर भी बंद बताने लगा। अब तक की गई जांच के बाद इसे किसी की शरारत माना जा रहा है। फोन करने वाले की तलाश जारी है। 

nam badalne ke bad Allahabad junction udane ki mili dhamki

  जंक्शन उड़ाने की योजना

बता दें कि कंट्रोल रूम में शनिवार देर रात किसी ने फोन करके कहा कि वह कुछ समय पहले सिविल लाइंस में सुभाष चौराहे पर गया था। वहां पहले से खड़े कुछ लोग जंक्शन पर बम धमाका करने की बात कर रहे थे। उसने सुना कि तड़के चार बजे प्लेटफॉर्म नंबर सात और आठ को उड़ा देंगे। 

यह भी पढ़ें... कलास्रोत में आयोजित की गई फोटो प्रदर्शनी

फोन करने वाले ने अपना नाम पता नहीं बताया था। कंट्रोल रूम से तुरंत उच्चाधिकारियों के साथ जीआरपी और आरपीएफ को भी सूचना दी गई। करीब पौने तीन बजे एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव, एसपी जीआरपी हिमांशु कुमार और आरपीएफ के कमांडेंट भी पहुंच गए। जांच अभी भी जारी है अब तक पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं आया है, इसलिए इसे किसी की शरारत ही माना जा रहा है। 

Web Title: nam badalne ke bad Allahabad junction udane ki mili dhamki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया