कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का दावा, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार


SUJEET KUMAR 03/12/2018 14:05:19
507 Views

Jaipur. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगामी राजस्थान और मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सिंधिया का कहना है कि राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। राज्य में बढ़ते अपराध और महिला अत्याचार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की हालत बदतर होती जा रही है। 

Jyotiraditya Madhavrao Scindia rajasthan and madhya pradesh election 2018

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, भाजपा ने 15 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन पांच साल में एक लाख भी नौकरी नहीं दी गई। सरकारी अस्पतालों में चिकित्सक और स्कूलों में शिक्षक नहीं है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में प्रतिदिन 12 महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो रहे है। जीएसटी और नोटबंदी के कारण लोग बेरोजगार हो गए।

Jyotiraditya Madhavrao Scindia rajasthan and madhya pradesh election 2018

इसी के साथ ही हनुमान जी की जाति को लेकर छिड़ी बहस के मामले में सिंधिया ने कहा कि राजनीति में धर्म और धर्म में राजनीति का घालमेल नहीं होना चाहिए । धर्म किसी की बपौती नहीं है। मंदिर बनाना सीखना हैतो सिंधिया परिवार से सीख लेना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया । बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए आए थे जहां उन्होंने भारतीय जनता जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

 

Web Title: Jyotiraditya Madhavrao Scindia rajasthan and madhya pradesh election 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया