मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

बुलंदशहर हिंसा: शहीद पुलिस अफसर के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान


ABHIMANYU VERMA 04/12/2018 09:40 AM
315 Views

Lucknow. यूपी के बुलंदशहर में गोकशी के बाद हुई हिंसा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। वहीं, इस हिंसा में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजन को कुल 50 लाख रुपये की सहायता का ऐलान किया गया है। इसके अलावा सीएम ने इस मामले की जांच कर दो दिनों के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है। 

Bulandshahr Violence Assistance of Rs 50 lakh to the family of Shaheed Police Officer Subodh Kumar Singh

बुलंदशहर हिंसा को लेकर सीएम योगी ने सोमवार रात एक बयान जारी कर स्याना के कोतवाल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह तथा स्थानीय निवासी सुमित की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया। उन्होंने शहीद इंस्पेक्टर के परिवार को 50 लाख मुआवजे और आश्रित परिवार को असाधारण पेंशन और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया।

Bulandshahr Violence Assistance of Rs 50 lakh to the family of Shaheed Police Officer Subodh Kumar Singh

यह भी पढ़ें:-....बुलंदशहर : गोकशी के विरोध में बवाल, इंस्पेक्टर की हत्या, चौकी आग के हवाले

बता दें कि सोमवार को कथित तौर पर गोकशी के बाद मचे बवाल में गुस्साई भीड़ ने स्याना थाने के इंस्पेक्टर सुबोध की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यही नहीं, उपद्रवियों ने इस दौरान पुलिस पर पथराव करते हुए पुलिस के कई वाहनों और चिंगरावठी पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस और आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और हालात को काबू किया। 

Bulandshahr Violence Assistance of Rs 50 lakh to the family of Shaheed Police Officer Subodh Kumar Singh

Web Title: Bulandshahr Violence Assistance of Rs 50 lakh to the family of Shaheed Police Officer Subodh Kumar Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया