बड़ी खबर: कांग्रेस के दिग्गज नेता को आधी रात में किया गया गिरफ्तार, मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/12/2018 12:28 PM
870 Views

Haidrabad. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है। तेलंगाना कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष और कोडांगल के मौजूदा विधायक रेवंत रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, इस खबर से कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें...हाईकोर्ट के न्यायाधीश से करायी जाए बुलन्दशहर दंगे की जांच : कांग्रेस

Telngana Me Congrss Neta Girftar

   दरवाजा तोड़कर नेता को किया गिरफ्तार

तेलंगाना में बीती रात तीन बजे के करीब कांग्रेस के दिग्गज नेता रेवंत रेड्डी के घर बड़ी संख्या में पुलिस के जवान पहुंचे थे। रेड्डी उस समय घर में सो रहे थे। पुलिस ने रेड्डी के घर का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर पु​लिस दरवाजा तोड़कर घर में घुस गई। पुलिस ने कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Telngana Me Congrss Neta Girftar

  कांग्रेस में आक्रोश

कांग्रेस नेता रेड्डी की गिरफ्तारी से कांग्रेस में कोहराम मचा हुआ है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी ने एक वीडियो जारी करते हुए इस घटना का विरोध किया है। कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष और कोडांगल विधायक रेवंत रेड्डी ने कहा कि भारतीय इतिहास इस तरह की घटना होना लोकतंत्र पर एक दाग है और इससे स्पष्ट होता है कि वर्तमान चंद्रशेखर राव सरकार कांग्रेस से हुई है। 

  केसीआर पुलिस का कर रही है दुरुपयोग

कांग्रेस नेता जी एन रेड्डी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केसीआर पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं, जिस तरीके से पुलिस ने घटना को अंजाम दिया। इससे यही साबित होता है कि चंद्रशेखर राव रेड्डी से डरे हुए हैं। रेड्डी ने कहा कि उन्हें पता है कि रेवंत रेड्डी को साधारण आदमी नहीं है, वह एक ब्रह्मोस मिसाइल की तरह हैं और यह मिसाइल टीआरएस का खात्मा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसलिए केसीआर समेत अन्य दल बौखलाए हुए हैं। 

आपको बता दें कि मंगलवार को रेड्डी के विधानसभा क्षेत्र कोडांगल के कोशंगी में सीएम चंद्रशेखर राव की रैली है। बताया जा रहा है कि इस रैली को सफल बनाने के लिए रेड्डी को उठाकर अज्ञात स्थान पर पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें...बुलंदशहर हिंसा : 3 नामजद गिरफ्तार, पुलिस ने बजरंग दल जिला संयोजक को बताया मुख्य आरोपी

Web Title: Telngana Me Congrss Neta Girftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया