मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

प्रशांत किशोर पर हमला कहीं भाजपा को न पड़ जाये भारी!


ABHIMANYU VERMA 04/12/2018 12:35:14
474 Views

Patna. पटना विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के बीच जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की गाड़ी पर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। वहीं, जदयू नेता पर हमले का आरोप एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर लगा है। खबर के मुताबिक, सोमवार को प्रशांत किशोर विश्वविद्यालय के कुलपति से मिलने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद जब वह दफ्तर के बाहर निकले तो एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। 

ABVP activists attacked Prashant Kishore Patna University Students Union Election

जानकारी के मुताबिक, छात्रसंघ के चुनाव के बीच प्रशांत किशोर और कुलपति की मुलाकात को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ता बेहद नाराज थे। इसलिए उन्होंने विश्वविद्यालय कैंपस में जदयू नेता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनकी गाड़ी को निशाना बनाया। जिस पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया और कई लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया। एबीवीपी का आरोप है कि प्रशांत किशोर छात्रसंघ चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। 

  प्रशांत किशोर ने एबीवीपी पर साधा निशाना 

हमले के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके एबीवीपी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे घायल होने की खबर झूठी है। मेरी चिंता करने के लिए धन्यवाद। एबीवीपी गुंडे और असामाजिक तत्वों से कुछ अच्छा करने की जरूरत है, जो कि आजकल बिहार में आपका चेहरा बन गए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी। 

ABVP activists attacked Prashant Kishore Patna University Students Union Election

यह भी पढ़ें:-...तेजस्वी का साथ छोड़ कुशवाहा ने लिया यू-टर्न, इस शर्त पर देंगे नीतीश का साथ

  भाजपा और जदयू के बीच रिश्ते हो सकते हैं खराब

बता दें कि एक ओर यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रशांत किशोर को लेकर ड्रामा चल रहा था। वहीं, भाजपा विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात कर चुनाव में धांधली की शिकायत कर रहा था। ऐसे में प्रशांत किशोर पर धांधली का आरोप लगाना, दोनों ही पार्टियों के रिश्त के लिए हानिकारक साबित हो सकता है।

ABVP activists attacked Prashant Kishore Patna University Students Union Election

Web Title: ABVP activists attacked Prashant Kishore Patna University Students Union Election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया