मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सीएम योगी ने बुलंदशहर हिंसा को बताया षड्यंत्र का हिस्सा


ABHIMANYU VERMA 05/12/2018 10:30:17
226 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर हिंसा और लखनऊ में भाजपा नेता की हत्या को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। सीएम ने बुलंदशहर में कथित तौर पर गोकशी से भड़की हिंसा को लेकर मुख्य सचिव, डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, अपर पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मांगी है। वहीं, इस हिंसा को सीएम ने षड्यंत्र का हिस्सा बताया है।  

CM Yogi told bulandshahr violence as part of conspiracy

जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक बुलाई, जिसमें डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, अपर पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस समेत कई बड़े अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान सीएम ने कहा कि बुलंदशहर हिंसा की पूरी गंभीरता से जांच कर गोकशी में संलिप्त सभी आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि यह घटना एक बड़े षड्यंत्र का हिस्सा है, इसलिए गोकशी से संबंध रखने वाले प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष सभी को समान रूप से गिरफ्तार किया जाए। 

CM Yogi told bulandshahr violence as part of conspiracy

यह भी पढ़ें;-...क्या अखलाक केस की वजह से हुई इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या!

वहीं बुलंदशहर की हिंसा में मारे गए युवक सुमित के परिजनों को सीएम ने मुआवजे के तौर पर 10 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इसके अलावा सीएम योगी ने डीजीपी और अपर पुलिस महानिदेशक को अभियान चलाकर माहौल खराब कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Web Title: CM Yogi told bulandshahr violence as part of conspiracy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया