मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

श्रीलंका के अपदस्थ प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने मैत्रीपाला पर साधा निशाना,कहा हिटलर मत बनिए


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/12/2018 12:01 PM
131 Views

Colombo. श्रीलंका के अपदस्थ प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना पर निशाना साधा है। विक्रमसिंघे ने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना को हिटलर करार दिया। उन्होंने कहा ​कि वह श्रीलंका में आकस्मिक चुनाव को लेकर डरे हुए नहीं हैं। लंका में तानाशाहों के जनमत संग्रह के खिलाफ हैं। 

Sri Lanka Ke  Purv Pm Virkamsinge Ne Matripala Pr Sadha Nisana

यह भी पढ़ें...वाराणसी के विश्व प्रसिद्ध संकटमोचन मंदिर को मिली बम से उड़ाने की धमकी

  उच्चतम न्यायालय ने राष्ट्रपति सिरिसेना को दिया था झटका

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि राष्ट्रपति सिरिसेना की तानाशाही से उच्चतम न्यायालय नाराज हो गया। न्यायालय ने संसद भंग करने के सिरिसेना के फैसले को पलट दिया और आकस्मिक चुनाव की तैयारियों पर विराम ​लगा दिया है। 

  विक्रमसिंघे ने कहा संविधान का पालन करना चाहते

पूर्व पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने कहा ​सरकार में हम सबने संविधान के रक्षा की शपथ ले रखी है। उन्होंने कहा कि हम सब ​संविधान की रक्षा करना चाहते हैं और संविधान का पालन करना चाहते हैं। इसी दौरान विक्रमसिंघे ने राष्ट्रपति सिरिसेना से कहा कि हिटलर और दूसरे तानाशाहों की तरह मत बनिए,जिसने जनमत संग्रह का इस्तेमाल किया है। 

Sri Lanka Ke  Purv Pm Virkamsinge Ne Matripala Pr Sadha Nisana

   वैध सरकार होनी चाहिए

पूर्व पीएम ने कहा कि हमें चुनाव का बिल्कुल भी डर नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें सिर्फ दो चिंताएं हैं वैध सरकार होनी चाहिए और चुनाव की तारीख पर सभी दलों के बीच सर्वसम्मति होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें...अगस्ता घोटाला: दुबई से भारत लाया गया बिचौलिया मिशेल, सियासी हलचल तेज
 

 

 

Web Title: Sri Lanka Ke Purv Pm Virkamsinge Ne Matripala Pr Sadha Nisana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया