मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश बोला, दंगे से बजरंग दल का कोई लेनादेना नहीं


ABHIMANYU VERMA 05/12/2018 16:30:44
117 Views

Bulandshahar. बुलंदशहर हिंसा को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। एक तरफ जहां इस हिंसा के पीछे बजरंग दल, विहिप और अन्य दलों के नेताओं का हाथ बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ योगी सरकार और डीजीपी ने इसे षड्यंत्र करार दिया है। इसी बीच हिंसा के मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को बेकसूर बताया है। 

Yogesh Raj, the main accused in bulandshahr violence, himself said innocent

दरअसल फरार चल रहे योगेश राज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। उसने कहा है कि वह बेगुनाह है। बुलंदशहर हिंसा से उसका कोई लेना देना नही है। गोकशी के मुद्दे को लेकर बजरंग दल ने कोई प्रदर्शन नहीं किया है। दल के नेता गौ कटान के आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे।  

यह भी पढ़ें:-...बुलंदशहर की घटना को अंजाम देने वाले साजिशकर्ता जल्द आएंगे सामने: डीजीपी

योगेश राज ने कहा है कि उन्हें तो थाने में गोली चलने और इंस्पेक्टर सुबोध के साथ युवक सुमित को गोली लगने की जानकारी मिली थी। इसमें उसका कोई कसूर नहीं हैं। इस मामले की जांच में बजरंग दल पूरा सहयोग देने के लिए को तैयार है। साथ ही उसने शर्त रखी है कि इस मामले में पुलिस निष्पक्ष होकर जांच करें और बेकसूरों को गिरफ्तार न किया जाये।

Yogesh Raj, the main accused in bulandshahr violence, himself said innocent

बता दें कि बुलंदशहर हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन मुख्य आरोपी बजरंगदल का जिला संयोजक योगेश राज वारदात के 48 घंटे बाद भी फरार है। योगेश राज पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, वहीं विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इस बीच बुधवार को योगेश राज का एक वीडियो व्हॉट्सएप पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में योगेश राज खुद को निर्दोष बता रहा है।

Web Title: Yogesh Raj, the main accused in bulandshahr violence, himself said innocent ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया