फेक है प्रियंका-निक की शादी इस मैगजीन ने लिखा आर्टिकल, निक से कहा वहां से भाग जाओ


NAZO ALI SHEIKH 06/12/2018 10:25:14
383 Views

Mumbai. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद पैलेस में शादी कर एक-दूजे के हो गए। साल की सबसे शाही शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी निक के 11 साल छोटे होने के बाद भी प्रियंका ने इस बात की परवाह न करते हुए उनसे शादी कर ली। दोनों के परिवार वाले भी इस शादी से बहुत खुश नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे के रीति-रिवाजों का सम्मान करते हुए क्रिश्चियन रिवाज और हिंदू रिवाज से शादी की। शादी करके लौटे प्रियंका-निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज पैलेस में ग्रांड रिसेप्शन किया जहां पीएम मोदी ने शिकरत कर नव विवाहित जोड़े को आर्शीवाद दिया। 

यह भी पढ़ें... इंतजार खत्म! देखें निकयंका की दोनों शादी की तस्वीरें

fake hai priyanka-nick ki shadi is Magazine ne likha Article, nick se kaha bhaag jao

  शादी पर सवाल

शादी हो जाने के बाद प्रियंका-निक शादी को लेकर एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट लिखा। इस मैगजीन ने प्रियंका की शादी पर सवाल उठाए हैं। मैगजीन के अनुसार प्रियंका ने धोखे से सिंगर निक जोनस को एक लाइफटाइम कमिटमेंट में कैद कर लिया है। 

fake hai priyanka-nick ki shadi is Magazine ne likha Article, nick se kaha bhaag jao

  निक को भाग जान की दी सलाह

इतना ही नहीं इस आर्टिकल को लिखने वाली महिला जर्नलिस्ट ने निक को वहां से भाग जाने की सलाह तक दे डाली। दरअसल इस महिला आर्टिस्ट का नाम मारिया स्मिथ है। मारिया ने इस आर्टिकल में लिखा, शादी एक सबसे बड़ी खुशी होती है जहां दो परिवार आपस में मिलते हैं लेकिन दुख से कहना  पड़ रहा है कि इस शादी में कोई असली शादी जैसी फीलिंग नहीं आ रही है। मैगजीन ने लिखा निक अगर आप ये आर्टिकल पढ़ रहे हैं तो जिस घोड़े में बैठकर गए थे उस घोड़े को ढूंढ़िए और जितनी जल्दी हो सके वहां से भाग जाइए।

यह भी पढ़ें... जब रणवीर ने कहा 6 महीने बाद दीपिका बनेंगी मां, और फिर जो हुआ...

  विवाद बढ़ने पर हटा दिया आर्टिकल

प्रियंका चोपड़ा पर इस तरह के घिनौने आरोप लगाने के बाद इस मैगजीन और पत्रकार को बहुत ही खरी-खोटी सुननी पड़ी। विवाद बढ़ता देख इस आर्टिकल को वापस ले लिया गया। मैगजीन के एडिटर ने एक नोट जारी कर कहा, ये आर्टिकल हमारे स्टैंडर्ड से मैच नहीं करता इसलिए मैं ये आर्टिकल वापस लेता हूं और माफी मांगता हूं। 

fake hai priyanka-nick ki shadi is Magazine ne likha Article, nick se kaha bhaag jao

Web Title: fake hai priyanka-nick ki shadi is Magazine ne likha Article, nick se kaha bhaag jao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया