मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

राजस्थान/तेलंगाना वोटिंग: कई जगहों पर EVM खराब, आपस में भिड़े कांग्रेस-TRS कार्यकर्ता


ABHIMANYU VERMA 07/12/2018 10:09 AM
134 Views

New Delhi. राजस्थान की 200 और तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के लिए शुक्रवार सुबह से मतदान जारी है। मतदाता सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए पहुंच रहे हैं। एक तरफ जहां राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस में कड़ा मुक़ाबला दिखाई पड़ रहा है। वहीं, तेलंगाना में त्रिकोणीय मुक़ाबला होने की संभावना जताई जा रहा है। 

Voting in Rajasthan and Telangana

  राजस्थान और तेलंगाना वोटिंग से जुड़ी अहम बातें

राजस्थान में हो रहे मतदान के दौरान चित्तौड़गढ़, बेंगू, सवाई माधोपुर, पुष्कर, हैदरशाह समेत कई जगहों पर ईवीएम खराब होने की खबर मिल रही है। जिसकी वजह से काफी समय तक मतदाता लाइनों में खड़े रहे। 

वहीं, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे और केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह राठौर भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें पहुंचे। इस दौरान सीएम वसुंधरा ने कहा कि हमने पांच साल में विकास करने का काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि हमें बहुमत मिलेगा। 

Voting in Rajasthan and Telangana

कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी वोट डालने के लिये पहुंचे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी समझ चुके थे कि राजस्थान में हार निश्चित है। बस वह हार का अंतर कम करने के लिए अंतिम तक प्रचार करते रहे, भाजपा अब सम्मानजनक हार की लड़ाई लड़ रही है। 

यह भी पढ़ें:-...बसपा को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुआ यह दिग्गज नेता, पार्टी में मिला अहम पद

Voting in Rajasthan and Telangana

तेलंगाना में मतदान के बीच कांग्रेस और टीआरएस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आयी है। राज्य के नागेरकुरनल जिले में आपस समर्थक भिड़ गए।  

Voting in Rajasthan and Telangana

राजस्थान की 199 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। मतदान सुबह आठ बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। तेलंगाना में भी सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ। 

Voting in Rajasthan and Telangana

Web Title: Voting in Rajasthan and Telangana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया