प्रवर्तन निदेशालय ने रॉबर्ट वाड्रा ​के ठिकानों पर मारा छापा


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/12/2018 19:31 PM
79 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है। रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानोें पर छापेमारी से कांग्रेस नाराज हो गई है। 

Ed Ne Robert Vadra Ke Thikanon Pr Mara Chhapa

  दिल्ली व बेंगलुरु में छापा मारा गया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली और बेंगलुरू में छापा मारा है। यह छापेमारी विदेशों में वित्तीय परिसंपत्तियां अर्जित करने के मद्देनजर निदेशालय ने की। इस दौरान वाड्रा के वकील ने ईडी द्वारा की गई दिल्ली में तीन स्थानों पर छापेमारी होना स्पष्ट किया है। 

Ed Ne Robert Vadra Ke Thikanon Pr Mara Chhapa

ईडी के एक अधिकारी के मुताबिक दिल्ली के अलावा बेंगलुरू में भी वाड्रा के करीबी के परिसर में छापेमारी की गई है। एजेंसी का दावा है कि यह छापेमारी रक्षा सौदों में प्राप्त करने वाले कथित सहयोगियों के खिलाफ की गई। इससे पहले गत माह नवंबर में ईडी ने राजस्थान के सीमावर्ती शहर बीकानेर में भूमि घोटाले के सिलसिले में धन शोधन की जांच को लेकर वाड्रा को तलब किया था। 

 

 

Web Title: Ed Ne Robert Vadra Ke Thikanon Pr Mara Chhapa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया