मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

Exit Polls के नतीजों से जोश में विपक्ष, 10 दिसंबर को होगा शक्ति प्रदर्शन


ABHIMANYU VERMA 08/12/2018 09:46 AM
177 Views

New Delhi. राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को मतदान हुआ, जिसके बाद राजस्थान और तेलंगाना समेत पांच राज्यों में हुए मतदान को लेकर एक्ज़िट पोल जारी किए गए। जिसमें भाजपा विरोधी दलों का दबदबा दिख रहा है। एक्ज़िट पोल के मुताबिक, तीन राज्यों में कांग्रेस की वापसी के अनुमान से विपक्ष में खासा उत्साह है। इसके साथ ही भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कवायद भी तेज हो गयी है। 

Opposition in enthusiasm with the results of exit polls of five states

दरअसल, विपक्षी दल 10 दिसंबर को दिल्ली में अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं, जिसमें 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले विपक्षी एकजुटता की ताकत को दिखाने की कोशिश की जाएगी। सूत्रों की मानें तो दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन के मेगा शो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, टीडीपी प्रमुख चन्द्रबाबू नायडू और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे। कहा ये भी जा रहा है कि इस बैठक में 19 दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:-...एग्जिट पोल: राजस्थान में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत सरकार,बीजेपी की हालत खराब 

Opposition in enthusiasm with the results of exit polls of five states

बता दें कि हाल ही में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में हुए मतदान के एक्ज़िट पोल में कांग्रेस 3 राज्यों में सरकार बना रही है। सर्वे के आधार पर ही परिणाम भी आया तो भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए को लोकसभा चुनाव में अपना कुनबा बचाना मुश्किल हो जाएगा। 

Web Title: Opposition in enthusiasm with the results of exit polls of five states ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया