मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

अगर लालू के साथ होते नीतीश तो जेल जाते : भाजपा


ABHIMANYU VERMA 08/12/2018 09:37:47
252 Views

Patna. बिहार एनडीए के घटक दलों में सियासी घमासान जारी है। एनडीए के नेता अपने ही सहयोगियों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के पर्यटन मंत्री व भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। भाजपा नेता ने तंज कसते हुए कहा है कि एक समय नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भाजपा को जुमला पार्टी कहा करते थे और आज दोनों कहां हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश अगर महागठबंधन में होते लालू के साथ उन्हें भी जेल जाना पड़ता। भाजपा ने उन्हें नहीं बुलाया था बल्कि वह खुद भाजपा के पास आए थे। 

Pramod Kumar said that if Nitish was with Lalu he would go to jail

बता दें कि प्रमोद कुमार का ये बयान उपेंद्र कुशवाहा के जुमला वाले बयान पर आया है। कुशवाहा के बयान के बहाने भाजपा ने नीतीश पर निशाना साधा है। पर्यटन मंत्री ने कुशवाहा पर पलटवार करते हुए कहा कि कुशवाहा भाजपा को जुमला पार्टी कह रहे हैं। आने वाले समय में देखिए उनका क्या हाल होता है। उन्होंने कहा कि आज जब हेलीकॉप्टर घोटाला करने वाला (मिशेल) पकड़ कर विदेश से आया है तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत की अर्जी लेकर घूमते फिर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-...Exit Polls के नतीजों से जोश में विपक्ष, 10 दिसंबर को होगा शक्ति प्रदर्शन

Pramod Kumar said that if Nitish was with Lalu he would go to jail

गौरतलब है कि सीट बंटवारे के मुद्दे पर काफी समय से कुशवाहा भाजपा से नाराज चल रहे हैं। पिछले दिनों ही कुशवाहा ने कहा था कि मंदिर-मस्जिद की राजनीति से उन्हें परहेज है। उनका कहना है कि किसी राजनीतिक दल को ऐसा मुद्दा नहीं उठाना चाहिए क्योंकि यह किसी पार्टी का काम नहीं है। उन्होंने इसे मात्र जुमला करार दिया था। 

Pramod Kumar said that if Nitish was with Lalu he would go to jail

Web Title: Pramod Kumar said that if Nitish was with Lalu he would go to jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया