फर्रुखाबाद : पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, 500 मीटर तक रेलवे ट्रैक उखड़ा


GAURAV SHUKLA 08/12/2018 11:07 AM
188 Views

Lucknow. यूपी के फर्रुखाबाद में शनिवार को मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गये। घटना कमलगंज स्टेशन से तकरीबन एक किलोमीटर की दूरी पर राजेपुर गांव में शनिवार सुबह लगभग 6.15 बजे हुई। इस दुर्घटना के बाद फर्रुखाबाद-कानपुर मार्ग पर रेल यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। 

farrukhabad goods train accident
इस हादसे के बाद तकरीबन 500 मीटर से अधिक का रेलवे ट्रैक उखड़ गया, जिसके चलते इस रूट की ट्रेनों के आवागमन को रोक दिया गया है। वहीं, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, इस दुर्घटना के बाद रेल का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच रेल के पटरी से उतरने की जांच शुरु कर दी है। इसी के साथ ट्रैक की मरम्मत का काम भी किया जा रहा है। संभावना है कि ट्रैक शनिवार दोपहर तक दुरुस्त हो जाएगा। जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के डिब्बों में नमक भरा हुआ था। हादसे में पीछे के दो डिब्बे पटरी से उतरे हैं जबकि आगे के डिब्बे सही सलामत हैं। 

farrukhabad goods train accident

Web Title: farrukhabad goods train accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया