पारिवारिक विवाद नहीं, इस वजह से घर नहीं लौट रहे हैं तेजप्रताप 


ABHIMANYU VERMA 08/12/2018 14:33:34
856 Views

Patna. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अब तक घर वापस नहीं लौटे हैं। उनके घर वापस ना लौटने के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा था। लेकिन अब इस बात से भी पर्दा उठ गया है। दरअसल उनके घर वापस लौटने की वजह परिवार के लोगों और उनके बीच मतभेद नहीं बल्कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की मौजूदगी है। 

Reasons for not returning to Pratap Yadav house

बता दें कि कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ऐश्वर्या राबड़ी आवास में ही रह रही है और तेज प्रताप उसकी मौजूदगी में परिवार के साथ नहीं रहना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने ऐश्वर्या के साथ-साथ परिवार को छोड़ रखा है। वे अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ पटना के ही किसी होटल में रह रहे हैं और वह मीडिया से बचने के लिए बार-बार अपना ठिकाना बदल रहे हैं। लेकिन राबड़ी ने कहा है कि उन्हें बेटा और बहू दोनों चाहिए। तो क्या घर वापस लौट आएंगे तेजप्रताप?

यह भी पढ़ें:-...परिवार को तोड़ने के लिए तेज प्रताप को पैसे दे रहा है ये विभीषण

Reasons for not returning to Pratap Yadav house

पारिवारिक सूत्रों की माने तो लालू परिवार का ही कोई व्यक्ति तेज प्रताप को आर्थिक तौर पर मदद कर रहा है। जिसको लेकर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि तेज प्रताप को पैसे देने वाला विवाद को खत्म करने की जगह और बढ़ा रहा है और ऐसा व्यक्ति उनका हितैषी नहीं बल्कि दुश्मन के समान है। 

Web Title: Reasons for not returning to Pratap Yadav house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया