एग्जिट पोल सामने आने के बाद खिले बसपा समर्थकों के चेहरे, फिर इतिहास रचने को...


GAURAV SHUKLA 08/12/2018 14:50:18
4912 Views

LUCKNOW. लोकसभा चुनावों से पहले मध्यप्रदेश औऱ राजस्थान विधानसभा चुनावों का परिणाम बहुजन समाज पार्टी के लिए संजीवनी का काम कर सकता है। मध्यप्रदेश के पूर्व के चुनावों में ठीकठाक प्रदर्शन करने वाली बहुजन समाज पार्टी के नेताओं के चेहरे एक बार फिर एग्जिट पोल आने के बाद खिल उठे हैं। पार्टी नेताओं के साथ ही इन एग्जिट पोल्स ने बसपा सुप्रीमो के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी है। 

EXIT POLL SAMNE ANE KE BAAD KHIL UTHE BASPAIYO KE CHEHRE

आपको बता दें कि राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा आगरा से सटी हुई है। फतेहपुर सीकरी की सीमा जहां राजस्थान को जोड़ती है वहीं बाह का क्षेत्र मध्य प्रदेश को जोड़ता है। यह पूरा ही क्षेत्र लोकसभा सीट फतेहपुर सीकरी में आता है। बसपा ने इस सीट पर 2009 में जीत दर्ज की थी, जिसके बाद एमपी चुनाव में कई नेता भिंड, मुरैना और अन्य स्थानों पर चुनाव प्रचार का हिस्सा रहे थे। वहीं फतेहपुर से मिलने वाली विधानसभाओं में भी बसपा के पिछले कई चुनावों में विधायक रह चुके हैं। 

आगरा बसपा सुप्रीमो के लिए लकी जोन है। 2012 विधानसभा चुनावों में भी जब बहुजन समाज पार्टी की हार हुई थी तो आगरा सुप्रीमो मायावती के लिए लकी साबित हुआ था। उस समय में भी मायावती के यहां से छह विधायक जीते थे। वहीं 2009 लोकसभा चुनाव में तो बसपा सांसद ने राजबब्बर को हराकर सनसनी फैला दी थी। 

Web Title: EXIT POLL SAMNE ANE KE BAAD KHIL UTHE BASPAIYO KE CHEHRE ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया