मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

जनाक्रोश रैली से शिवपाल का मोह भंग, मुलायम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान


ABHIMANYU VERMA 08/12/2018 16:39:20
104 Views

Lucknow. कुंडा के विधायक राजा भैया के बाद अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन करने वाले शिवपाल सिंह यादव रविवार को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में जनाक्रोश रैली के जरिये शक्ति प्रदर्शन करेंगे। वहीं, इस रैली को लेकर शिवपाल यादव का एक ऐसा बयान सामने आया है, जिससे लगता है कि उनका नेताजी यानि मुलायम सिंह यादव से मोह भंग हो गया है। 

Shivpal Yadav

दरअसल शिवपाल की जनाक्रोश रैली में शामिल होने के लिए सभी को निमंत्रण दिया गया है, लेकिन शिवपाल ने अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को बुलावा नहीं भेजा है। जिसको लेकर अब पार्टी की तरफ से कहा गया कि मुलायम सिंह यादव मुखिया हैं, वो चाहे तो आ सकते हैं लेकिन बुलावा नहीं भेजा गया है। बता दें कि शिवपाल सिंह यादव का दावा है कि इस रैली में दो-तीन लाख लोग एकत्र होंगे। 

Shivpal Yadav

वहीं, जब शिवपाल से मुलायम को निमंत्रण देने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने दो टूक कहा कि नेता जी का आना या ना आना अब कोई मुद्दा नहीं है। अब शिवपाल के इस जवाब ने सभी को चौंका दिया है क्योंकि अभी तक शिवपाल हर मंच से कहते रहते हैं कि नेता जी मेरे साथ हैं और देखा भी यही गया है।

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश यादव का दावा, योगी सीएम रहे तो सपा को होगा ये बड़ा फायदा

Shivpal Yadav

मुलायम से दूरी बनाने के मूड में शिवपाल

बता दें कि पिछले महीने मुलायम सिंह के जन्मदिन के मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने इटावा के सैफई में बड़ा कार्यक्रम रखा था। लेकिन काफी इंताजर के बाद भी नेताजी नहीं पहुंचे। इस दौरान शिवपाल का दर्द छलक पड़ा उन्होंने कहा कि नेता जी को चापलूसों और चुगलखोरों से दूर रहना चाहिए। 

Shivpal Yadav

इसके अलावा शुक्रवार को फ़िरोज़ाबाद में मुलायम ने रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के समर्थन में अखिलेश यादव साथ मंच साझा किया। जो दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की मुख्य वजह मानी जा रही है।

Web Title: Shivpal Yadav's statement about janaakrosh rally mulayam singh yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया