बुलंदशहर हिंसा : आरोपी फौजी का भाई बोला- साजिश के तहत जीतू को फंसाया जा रहा है...


ABHIMANYU VERMA 09/12/2018 10:39:32
255 Views

New Delhi. यूपी के बुलंदशहर हिंसा में कथित तौर पर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को गोली मारने वाले फौजी जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जीतू राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात हैं और वह छुट्टी पर बुलंदशहर स्थित अपने घर आया था। आरोप है कि हिंसा के दिन जीतू भी मौके पर मौजूद था और एक वायरल वीडियो में वह एक अवैध कट्टा लिए हुए दिखाई पड़ रहा है। आशंका जतायी जा रही है कि उसने इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या की थी।   

Bulandshahr Violence: Jitu brother told him innocent

वहीं, आरोपी जीतू की पत्नी और भाई ने उसे निर्दोष बताया है। जीतू के भाई धर्मेंद्र मलिक ने मीडिया से कहा है कि उसके भाई को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। वह इस्पेक्टर की मौत में शामिल नहीं था। धर्मेंद्र ने दावा किया है कि उसके पास ऐसे सबूत हैं, जिससे यह साबित हो जाएगा कि उसका भाई उस समय घटनास्थल वाली जगह पर मौजूद ही नहीं था। वह सीएम से मदद की अपील करता है। वहीं, जीतू की पत्नी का कहना है कि उसका पति निर्दोष है। वह हिंसा वाले दिन बुलंदशहर में ही था, लेकिन वह हिंसा में शामिल नहीं था। 

यह भी पढ़ें:-...बुलंदशहर हिंसा : यूपी में जीतू को पुलिस के सुपुर्द कर सकती है सेना

Bulandshahr Violence: Jitu brother told him innocent

बता दें कि जीतू का भाई धर्मेंद्र मलिक खुद भी आर्मी में है और वह पुणे में तैनात है। सूत्रों की माने तो यूपी पुलिस जीतू को बुलंदशहर भी ले जा सकती है उसे शुक्रवार देर रात हिरासत में लिया गया। हिंसा के बाद सोमवार को बुलंदशहर से भागकर सोपोर आ गया था। 

Web Title: Bulandshahr Violence Jitu brother told him innocent ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया