मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

इरफान-सोनाली के बाद अब शाहिद को हुआ कैंसर, पत्नि और घरवालों का ये है रिएक्शन


NAZO ALI SHEIKH 09/12/2018 12:33:29
269 Views

Mumbai. बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक स्टार को कैंसर अपनी चपेट में लेता जा रहा है। इरफान खान और सोनाली बेंद्र के बाद अब बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय शाहिद कपूर को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है। दरअसल कुछ दिनों से शाहिद कपूर चर्चा में हैं खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर को पेट का कैंसर हुआ है। वैसे इस खबर को अफवाह बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें... पहली बार मैक्सिकन मॉडल बनीं मिस वर्ल्ड 2018, मानुषी छिल्लर ने पहनाया ताज

 Irrfan-Sonali ke baad ab shahid ko hua cancer, patni aur gharavalon ka ye hai reaction

घरवालों ने दिया ये रिएक्शन

मीडिया से बात करते हुए शाहिद कपूर के परिवार वालों ने कहा कि लोग ऐसा कैसे लिख सकते हैं और इस अफवाह का कोई आधार नहीं है और इस तरह की अफवाह फैलाना बहुत ही गैर जिम्मेदाराना हरकत है। 

यह भी पढ़ें... मेघा और जसलीन को बाहर करना बिग बॉस को पड़ा भारी, फैंस ने मेकर्स पर उठाय सवाल

 Irrfan-Sonali ke baad ab shahid ko hua cancer, patni aur gharavalon ka ye hai reaction
बता दें कि शाहिद की हाल ही में फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हुई थी। सूत्रों के मुताबिक जब इस बात का शाहिद को पता चला तो वह खुद इस जानने के बाद हंस पड़े। शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने इस खबर को अफवाह और सरासर गलत बताया है। 

Web Title: Irrfan-Sonali ke baad ab shahid ko hua cancer, patni aur gharavalon ka ye hai reaction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया