मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

अठावले को उन्हीं के कार्यकर्ता ने सबके सामने पीटा, जानिए क्या है वजह...


ABHIMANYU VERMA 09/12/2018 14:00:11
155 Views

Mumbai. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक शनिवार रात को मुंबई के एक कार्यक्रम में एक युवक ने अठावले को थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ में हुई है। जिसके बाद अठावले के समर्थकों ने युवक को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। 

Athawale beaten his workers in front of everyone

जानकारी के मुताबिक रामदास अठावले कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करके मंच से नीचे उतर रहे थे। इस दौरान अचानक एक युवक ने अठावले को पकड़ लिया और उनके मुंह पर थप्पड़ जड़कर वहां से भागने लगा। लेकिन पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी है। आरोपी युवक अठावले की ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। वहीं, घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने भी युवक को पकड़कर जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें:-...बुलंदशहर हिंसा : आरोपी फौजी का भाई बोला- साजिश के तहत जीतू को फंसाया जा रहा है...

Athawale beaten his workers in front of everyone

इस घटना से परेशान दिख रहे केंद्रीय मंत्री थोड़ी देर बाद रवाना हो गए। फिलहाल इस घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है। अठावले को थप्पड़ मारने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि मराठा आरक्षण पर अठावले ने हाल ही में कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक पाएगा। इस हमले को मराठा आरक्षण पर दिए अठावले के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

Web Title: Athawale beaten his workers in front of everyone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया