मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

शिवपाल को खुश करने के लिए मुलायम-अपर्णा ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका


ABHIMANYU VERMA 09/12/2018 15:14:02
352 Views

Lucknow. सपा छोड़कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन करने वाले शिवपाल यादव ने रविवार को लखनऊ स्थित राम बाई अंबेडकर मैदान में जनाक्रोश रैली में अपना दमखम दिखाया। शिवपाल की इस रैली में शामिल होने के लिए भारी संख्या में समर्थक पहुंचे। वहीं, मुलायम सिंह यादव ने बहू अपर्णा के साथ इस रैली में पहुंचकर सबको हैरान कर दिया। इससे पहले कहा जा रहा था कि मुलायम सिंह इस रैली में शामिल नहीं होंगे। 

Mulayam and Aparna join Shivpal janakrosh rally

बता दें कि रैली से पहले जब शिवपाल से मुलायम को निमंत्रण देने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने दो टूक कहा कि नेता जी का आना या ना आना अब कोई मुद्दा नहीं है। वहीं, मुलायम और अपर्णा के अचानक पहुंचने से सभी हैरान रह गए। रैली में पहुंची अपर्णा यादव ने इशारों-इशारों में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

Mulayam and Aparna join Shivpal janakrosh rally

उन्होंने कहा कि जनसैलाब इसका उदाहरण की शेर को चोट नहीं देना चाहिए। उन्होंने चेतवानी के अंदाज में कहा कि लोहिया जी को चोट मिली तो समाजवाद आया, नेताजी को चोट पहुंची तो तमाम पार्टियों को उखाड़ फेंक। अब चाचाजी को चोट पहुंची है आप समझ सकते हैं क्या होगा? जनसैलाब इसका उदाहरण की शेर को चोट नहीं देना चाहिए। अब चाचाजी को चोट पहुंची है आप समझ सकते हैं क्या होगा?

Mulayam and Aparna join Shivpal janakrosh rally

यह भी पढ़ें:-...जनाक्रोश रैली से शिवपाल का मोह भंग, मुलायम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

वहीं, शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने भी इस दौरान रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि युवाओं से अपील, आज देश की बड़ी ताकत संविधान को समझें। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज विकास के नाम पर देश मे कोई काम नहीं हो रहा। आज हिन्दू मुसलमान को बांटने की कोशिश हो रही।  बेरीज़गारी, सुरक्षा आज सबसे बडी चुनौती, इस पर चर्चा होनी चाहिए।

Mulayam and Aparna join Shivpal janakrosh rally

आदित्य ने आगे कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों को जवाब मिले। पुराने शहरों के नाम बदलने की जगह अगर आप मे हिम्मत हो तो नए शहर बसाओ। उन्होंने कहा कि शहर के नाम बदल रहे हो उनकी हालत और किस्मत कैसे बदलोगे। 

 

Web Title: Mulayam and Aparna join Shivpal janakrosh rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया