मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

शिवपाल के समर्थकों पर भड़के मुलायम सिंह, सार्वजनिक मंच से कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 10/12/2018 10:04 AM
342 Views

Lucknow. सपा से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन करने वाले शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को जनाक्रोश रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया। इस रैली में करीब 100 पूर्व विधायक भी शिवपाल की पार्टी में शामिल हुए। वहीं, इन सभी चीजों के अलावा एक बात और भी चर्चा का विषय बनी रही। दरअसल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कयासों के विपरीत इस रैली में बहू अपर्णा के साथ पहुंचकर सभी को चौंका दिया, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस पर शिवपाल समर्थकों को मुलायम की नाराजगी का सामना करना पड़ा।  

mulayam singh angry with shivpal supporters in janakrosh rally

बता दें कि इससे पहले शिवपाल ने जनाक्रोश रैली में मुलायम सिंह को निमंत्रण देने को लेकर कहा था कि रैली में नेताजी का आना या न आना कोई मुद्दा नहीं है। इस मुद्दे पर शिवपाल की पार्टी के नेताओं का कहना था कि सपा संरक्षक पार्टी के मुखिया हैं और अगर वह चाहें तो आ सकते हैं। वहीं, रविवार को शिवपाल की जनाक्रोश रैली में पहुंचकर मुलायम सिंह यादव ने उनकी पार्टी के उत्साह को दोगुना कर दिया। लेकिन इस दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके कारण मुलायम बेहद नाराज नजर आए। 

mulayam singh angry with shivpal supporters in janakrosh rally

दरअसल, जब मुलायम सिंह भाषण के लिए मंच पर आए तो शिवपाल समर्थकों ने उनकी हूटिंग करने लगे। हुआ यूं कि मंच को संबोधित करने पहुंचे मुलायम सिंह यादव बार-बार समाजवादी पार्टी का ही नाम लेते रहे, जबकि शिवपाल सिंह यादव की नई पार्टी का नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) है। नेताजी जब बार-बार समाजवादी पार्टी का ही नाम लेते रहे तो शिवपाल के गुस्साए समर्थकों ने हूटिंग शुरू कर दी। यहां तक कि शिवपाल ने एक बार उनके पास जाकर सपा का नाम न लेने की बात भी कही।

यह भी पढ़ें:-...शिवपाल को खुश करने के लिए मुलायम-अपर्णा ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका

mulayam singh angry with shivpal supporters in janakrosh rally

इसके बाद शोर न थमने पर मुलायम सिंह यादव इतना गुस्साए कि समर्थकों से कहा कि ऐसे लोग हमारी सभा में न आया करें तो अच्छा है। नेताजी ने कहा कि 'जो मुझे सुनना नहीं चाहते वे कभी नेता नहीं बन पाएंगे। वे मेरी सभा में भी नहीं आएं। मुझे सुनने वाले बहुत लोग हैं। जो मुझे सुन नहीं पा रहे हैं, वे कभी देश को संभाल नहीं पाएंगे।      

Web Title: mulayam singh angry with shivpal supporters in janakrosh rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया