मुख्य समाचार
फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

महागठबंधन के पीएम चेहरा पर अखिलेश का बड़ा बयान, विपक्ष में मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 10/12/2018 13:24:29
121 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के महागठबंधन की कवायद तेज हो गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट हो रहे विपक्षी दलों के सामने महागठबंधन में जो चुनौती होगी, वो पीएम पद का उम्मीदवार है। हालांकि इसे लेकर तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पायी है। इसी बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्ष के पीएम चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नेता जी और उनकी पार्टी को पीएम पद कोई लालच नहीं है। 

Akhilesh big statement about PM

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को एक टीवी चैनल पर साक्षात्कार के दौरान बोल रहे थे। इस दौरान अखिलेश ने विपक्षी दलों महागठबंधन के सवाल पर कहा कि विपक्ष की कोशिश है कि 2019 में भाजपा के खिलाफ एक अच्छा गठबंधन बने। यह एक अच्छी शुरुआत है। वहीं, सपा के महागठबंधन में हिस्सेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि वह अपनी पार्टी को व्यवस्थित करें। फिर वह सोचेंगे, क्या करना है। 

यह भी पढ़ें:-...शिवपाल को खुश करने के लिए मुलायम-अपर्णा ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका

इस दौरान यूपी में बसपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि गठबंधन को लेकर बैठक होनी चाहिए। इन बैठकों में कई मुद्दें हैं, जिन पर चर्चा होनी है। मुद्दों का हल निकालना है। यह एक स्वस्थ्य लोकतान्त्रिक परंपरा है। सीटों के बंटवारे को लेकर सम्मानजनक फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन में कांग्रेस की भूमिका हो सकती है, लेकिन इससे ज्यादा वह नहीं कह सकते, क्योंकि अभी पार्टी के साथ कांग्रेस की कोई बात नहीं हुई है। 

   नेताजी और पार्टी को पद का लालच नहीं 

वहीं, इस दौरान महागठबंधन के पीएम चेहरे के सवाल अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा बताए कि उनका पीएम चेहरा कौन है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास मोदी के अलावा कोई चेहरा नहीं है। भाजपा के लोगों ने उत्तर प्रदेश का चुनाव धोखे से जीता है। भाजपा की नीतियों से देश को नुकसान पहुंचा है। नोटबंदी और जीएसटी से लोग तबाह हो गए। भाजपा के लोगों ने श्मशान और कब्रिस्तान के बीच लोगों को उलझा के रखा है। 

Akhilesh big statement about PM

गठबंधन में मुलायम सिंह को पीएम चेहरा बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह सिर्फ इतना कह सकते हैं कि नेताजी का आशीर्वाद सभी को मिल रहा है। नेताजी और पार्टी को किसी पद का लालच नहीं है। 

Web Title: Akhilesh big statement about PM's face of opposition ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया