मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

स्टेट बैंक ने जारी की नई ब्याज दर, होम लोन वालों की बढ़ी मुसीबतें


NAZO ALI SHEIKH 10/12/2018 15:18:59
96 Views

Mumbai. भारतीय स्टेट बैंक ने आज से अपनी नई ब्याज दर जारी की है, जो होमलोन वालों के लिए मुसीबत बन सकती है। बता दें कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो रेट को स्थिर रखने के फैसले के बाद भारतीय स्टेट बैंक ने अपने मार्जिनल कॉस्ट ऑफ लेंडिंग रेट में 0.5 फीसदी की बढ़ोतरी की है। 

यह भी पढ़ें... विश्व की सबसे महंगी पानी की बोतल, जानिए ऐसा क्या खास है इस पानी में

State Bank issued new interest rate

 इन चीजों पर लागू होगी ब्याज दर

बैंक द्वारा जारी की गई नई ब्याज दर आज से लागू कर दी गई है। इससे लोगों को अब सभी प्रकार के लोन जैसे— होम, पर्सनल, वाहन, शिक्षा आदि के लिए ज्यादा किस्त अदा करनी होगी। 

यह भी पढ़ें... SBI खाताधारकों को नये साल पर मिलेगा खास तोहफा, जानें क्या

State Bank issued new interest rate

 तीन साल वाले लोन पर बढ़ी ब्याज दर

बैंक ने तीन साल तक चलने वाले लोन पर ब्याज दरें बढ़ाई हैं। अब बैंक एक महीने की समय सीमा वाले एमसीएलआर ( मॉर्जिनल कॉस्ट ऑफ लैंडिंग रेट) को 8.15 फीसदी से बढ़ाकर 8.20 फीसदी कर दिया है। वहीं, एक साल की अवधि वाले एमसीएलआर को 8.50 फीसदी से बढ़ाकर 8.55 फीसदी कर दिया है। वहीं, तीन साल की अवधि वाले लोन के लिए अब आपको 8.70 फीसदी की जगह 8.75 फीसदी ब्याज देना होगा 

Web Title: State Bank issued new interest rate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया