मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

इस कांग्रेसी नेता ने मध्य प्रदेश के परिणाम पर कर दी ये भविष्यवाणी,सियासी ​गलियारे में मची हलचल


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/12/2018 15:43:47
279 Views

New Delhi. पांच राज्यों में मतगणना से पहले सभी दलों के राजनेता अपनी -अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी 120 नहीं बल्कि 140 सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस समय शिवराज मामा काफी बोखलाएं हुए हैं। 

Kamlnath Ne Kaha Kiski Hogi Jeet

  बीजेपी ने किसानों युवाओं को दिया है धोखा

कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस की एतिहासिक जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बहुमत के आंकड़ों को पार करेगी। कमलनाथ ने कहा कि हमारी पार्टी 140 सीटे जीत रही है इसलिए भाजपाईयों में बैचेनी है। कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि किसानों व युवाओं को इस पार्टी ने धोखा दिया है। 

Kamlnath Ne Kaha Kiski Hogi Jeet

  मतगणना के बाद तय होगा कौन बनेगा सीएम

कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा मीडिया द्वारा सीएम बनने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि मतगणना के बाद तय होगा। उन्होंने कहा कि सीएम पद का चुनाव पार्टी हाईकमान करता है इसलिए उसी पर छोड़ दीजिए।

Kamlnath Ne Kaha Kiski Hogi Jeet

 

 

Web Title: Kamlnath Ne Kaha Kiski Hogi Jeet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया