फिरोज के नाती खुद को बताते हैं ब्राह्मण, गोत्र में भी घोटाला: केशव प्रसाद मौर्या


ABHIMANYU VERMA 10/12/2018 17:49:36
138 Views

Farrukhabad. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गोत्र को ब्राह्मण बताने को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने निशाना साधा है। मौर्या ने सोमवार को तंज़ कसते हुए कहा है कि फिरोज गांधी के नाती अपने को कौल ब्राम्हण बता रहे हैं। घोटाला करने वाले लोगों के गोत्र में भी घोटाला है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार बन रही है। 

Deputy CM Keshav Prasad Maurya attacked Rahul Gandhi

फर्रुखाबाद में 33 सड़कों के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में डिप्टी सीएम हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि 15843.64 लाख की सौगात जनता को समर्पित है। भाजपा सरकार की आयुष्मान योजना के तहत प्रदेश के 1 लाख 27 हजार परिवारों को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि 8 हजार से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास फर्रुखाबाद के गरीबों को मिले। 

यह भी पढ़ें:-...नतीजों से पहले भाजपा में तकरार, हार का ठीकरा शिवराज के सिर फोड़ने की तैयारी

Deputy CM Keshav Prasad Maurya attacked Rahul Gandhi

पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए मौर्या ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश की सड़कों को गड्डा मुक्त किया है और सबको समान बिजली दी है। पहले सिर्फ 5 जिलों में ही विकास होता था और अब 75 जिलों में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में यूरिया के लिये किसानों को लाठी नहीं खानी पड़ रही है। सपा, बसपा, कांग्रेस मोदी हटाओ का अभियान चला रहे हैं। 

Web Title: Deputy CM Keshav Prasad Maurya attacked Rahul Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया