मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पांच राज्यों के लिए मतगणना शुरु,कौन जीतेगा सत्ता का फाइनल?


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/12/2018 08:09 AM
97 Views

New Delhi. पांच राज्यों के लिए मतगणना शुरु हो गई है। मतगणना शुरु होते ही प्रत्याशियों की दिल धड़कनें तेज हो गई हैं। 2019 से पहले सत्ता का सेमीफाइनल कौन जीतेगा।  इस पर सभी की नजर बनी हुई है।

Paach Rajyon Ke liye Matgadna Shuru

  सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इतंजाम

पांच राज्यों के मतगणना के लिए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मतगणना केंद्र से प्रत्याशियों कोे दूर रहने का निर्देश दिया गया है। कुछ ही देर में नतीजों के रुझान आना शुरु हो जाएंगे।

  बीजेपी में मायूसी कांग्रेस में काफी तैयारियां

मतगणना अभी शुरुआत हुई है। किसके पक्ष में नतीजा आएगा अभी इसका पता नहीं है। मगर बीजेपी में मायूसी छाई हुई है जबकि तीनों राज्योेें में कांग्रेस के कार्यालय का सजा दिया गया है।

 

Web Title: Paach Rajyon Ke liye Matgadna Shuru ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया