तीनों राज्यों के परिणाम आने से पहले बसपा प्रमुख मायावती हुईं सख्त, इस पार्टी को समर्थन से किया इंकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/12/2018 14:20 PM
1023 Views

New Delhi. पांच राज्यों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी है। तीन राज्यों का चुनाव परिणाम का असर तो साफ हो गया है, लेकिन राजस्थान व मध्य प्रदेश में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिल रहा है। ऐसे में बीएसपी व सपा ही सहारा हैै। इसके साथ ही अब जोड़-तोड़ की राजनीति शुरु हो गई है। इससे बचने के लिए मायावती सख्त हो गई हैं। 

Mayawati Ne Apne Vidhyakon Ko Delhi Bulaya

  मायावती ने अपने विधायकों को बुलाया दिल्ली

मध्य प्रदेश व राजस्थान में कांग्रेस व बीजेपी को स्पष्ट बहुमत न मिलने से अब इन दलों की नजर निर्दलीय पर बनी हुई है। वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने जोड़-तोड़ से बचाने के लिए तीनों राज्यों से विधायकों को दिल्ली बुलाया है। मायावती ने कहा कि सभी विधायक जीतने के बाद दिल्ली में बसपा मुख्यालय पर आएं।

  बसपा ने बीजेपी को समर्थन से किया मना

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने संकेत दिया कि वह बीजेपी को समर्थन नहीं देंगी। इससे साफ जाहिर होता है कि बसपा कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने के लिए तैयार है। फिलहाल अभी सीटों के स्पष्ट संकेत नहीं आएं हैं। छत्तीसगढ़ व राजस्थान में बीजेपी व कांग्रेस मे कांटे की टक्कर है।

Web Title: Mayawati Ne Apne Vidhyakon Ko Delhi Bulaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया