कांग्रेस की बढ़त पर भाजपा नेता ने कहा, सवर्णों के अपमान के कारण मिली हार


ABHIMANYU VERMA 11/12/2018 17:33:46
220 Views

Ballia. देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की मंगलवार सुबह से मतगणना जारी है। वोटो की गिनती के दौरान आए रुझानों में पांच में से तीन राज्यों में भाजपा से कांग्रेस सत्ता छीनती दिख रही है। वहीं, कांग्रेस की बढ़त को लेकर भाजपा के नेताओं और सहयोगियों में विरोधाभास देखने को मिला रहा है। इसी क्रम में यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भाजपा के खराब प्रदर्शन का ठीकरा एससी/एसटी कानून में संशोधन पर फोड़ा है।

BJP MLA Surendra Singh

बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा सवर्णों का अपमान करके जीत का सफर तय नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एससी/एसटी कानून में संशोधन का निर्णय आत्मघाती था। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम अपेक्षा के अनुरूप ही हैं।

सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि जनता ने भाजपा को आंशिक सबक दिया है। भाजपा ने एससी, एसटी कानून पर अपने निर्णय पर पुर्निवचार कर सुधार नहीं किया तो लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को नुकसान उठाना पड़ेगा। 

BJP MLA Surendra Singh

यह भी पढ़ें:-...बड़ी खबर : चुनाव परिणाम के बीच कांग्रेस नेता को पड़ा हार्ट अटैक

उन्होंने कहा कि सवर्ण वर्ग भाजपा का परम्परागत मतदाता है और जो अपनों को छोड़कर पराए पर विश्वास करता है तो अपना भी चला जाता है और पराया भी। वहीं, महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा की हार को लेकर तंज़ कसते हुए मतदाताओं को धन्यवाद कहा है।  

बता दें कि अब आए रुझानों के मुताबिक कांग्रेस मध्य-प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सरकार रही है। इन तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार है। 

Web Title: BJP MLA Surendra Singh's statement on the results of assembly elections in five states ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया