अखिलेश यादव ने दिखाया बड़ा दिल, कांग्रेस को समर्थन देने के लिए तैयार


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/12/2018 16:18:10
262 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। वहीं एमपी में कांग्रेस पार्टी 114 सीट पाकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। ऐसे में अखिलेश यादव ने बिना देरी किये कांग्रेस को समर्थन देने का एलान कर दिया है। जिससे कांग्रेस ने अखिलेश यादव का आभार जताया है।

Madhya Pradesh Me Congress Ko Sapa Degi Samrthan

यह भी पढ़ें... दिल पर पत्थर रखकर लोगों ने दिया कांग्रेस को वोट : बसपा सुप्रीमो

  सपा को मजबूत करने का काम कर रहे हैं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए तीनों राज्य जीतने पर कांग्रेस पार्टी को बधाई दी। उन्होेंने कहा कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस पार्टी को मध्य प्रदेश में समर्थन के लिए तैयार हैं। इसी दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सपा यूपी में इसी तरह बीजेपी को धूल चटाएगी जिसके लिए हम मुस्तैद हैं। पत्रकार के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि हम बूथ स्तर पर सपा को मजबूत करने का काम कर रहे हैं।  

Madhya Pradesh Me Congress Ko Sapa Degi Samrthan

  किसानों व युवाओं की समस्या सबसे बड़ी

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों व युवाओं को धोखा दिया है। जिसका परिणाम उन्हें तीन राज्यों में मिल गया है। उन्होंने कहा कि देश में किसानों व युवाओं की समस्या से बढ़कर कोई समस्या नहीं है। देश की सभी सरकारों को इन दो मुद्दों को आगे रखना चाहिए। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: मध्य प्रदेश की राज्यपाल ने कांग्रेस को सरकार बनाने का नहीं दिया न्यौता,राज्य में बढ़ी हलचल

 

 

Web Title: Madhya Pradesh Me Congress Ko Sapa Degi Samrthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया