मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला,कहा कुछ और भगवान की जाति बता देते, तो मेरा काम आसान हो जाता..


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/12/2018 12:28 PM
333 Views

Lucknow. आम चुनाव से पहले हिंदी भाषा के तीन राज्यों में बीजेपी को करारी हार मिलने पर सियासी हलचलें बढ़ गई हैं। इसी बीच यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी कुछ और भगवानों की जाति बता दें ताकि हमारा काम आसान हो जाए। 

Akhilesh Yadav Ka Cm Yogi Pr Hamla

यह भी पढ़ें..huawei कंपनी की सीएफओ मेंग वांझोउ को मिली जमानत

  अब खुद देश बीजेपी को जवाब दे रहा है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब खुद देश बीजेपी को जवाब दे रहा है। उन्होंने कहा कि अब देश में जीएसटी व नोटबंदी का असर देखने को मिल रहा है। सपा सुप्रीमो ने कहा जनता को ज्यादा दिन तक मूर्ख नहीं बना सकते, वह वोटों के जरिए अपनी ताकत दिखा देती है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने तीन राज्य जीत तो लिए हैं मगर अब वे घोषणा पत्र के वादों पर समयानुसार पूरा करें। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी को सबसे बड़ा मुद्दा बनाया है।

Akhilesh Yadav Ka Cm Yogi Pr Hamla

  हम एक सीटें जीते हैं जनता ने मेरा मान रखा

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मीडिया के सवाल पर कहा कि सपा एमपी में एक ही सीट जीत पाई, इसके लिए वहां की जनता को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने मेरा मान रखा,और हमारे मुद्दे का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें..संभल : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, एसओ को लगी गोली, सिपाही भी घायल

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav Ka Cm Yogi Pr Hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया