मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

PM नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में निकाली गई स्वच्छता जागरूकता रैली


MOHD ATHAR RAZA 13/12/2018 13:52:09
197 Views

Cleanliness awareness rally in PM Narendra Modi

वाराणासी : PM नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में स्वछता जागरूकता रैली निकाली गई। महापौर मृदुला जायसवाल ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। नगर निगम के अधिकारी व BJP के सभी पार्षद और कार्यकर्ताओं ने बड़ी उत्साह के साथ रैली को सफल बनाने के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

Cleanliness awareness rally in PM Narendra Modi

Web Title: Cleanliness awareness rally in PM Narendra Modi's parliamentary constituency ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया