मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बड़ी खबर : राज्यों में चुनाव जीतने के बाद आपस में भिड़े कांग्रेस समर्थक


GAURAV SHUKLA 13/12/2018 16:20:06
340 Views

Lucknow. पांच राज्यों के आए चुनाव नतीजों के बाद तीन राज्यों में चुनाव जीतने वाली कांग्रेस पार्टी की ओर से अभी तक सीएम ने नाम का ऐलान नहीं किया गया है। गुरुवार सुबह से ही सीएम के नाम को लेकर गहमागहमी का दौर जारी है। राहुल गांधी के घर प्रियंका और सोनिया गांधी के पहुंचने के बावजूद भी गुरुवार देर शाम 6 बजे तक सीएम के नाम का ऐलान न होने से कहीं न कहीं समर्थकों में नाराजगी देखी गयी। 

congress samarthak bhide


गुरुवार को सामने आई मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रायपुर में भूपेश बघेल और टीएस. सिंहदेव के समर्थक आपस में भिड़ गए। ज्यादातर लोगों की मांग है कि भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनाया जाए क्योंकि उन्होंने पार्टी के लिए सड़कों पर संघर्ष किया है। वहीं राजस्थान के करौली में सचिन पायलट के समर्थकों ने सड़कों पर जाम लगा दिया। अशोक गहलोत के समर्थक भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। सचिन पायलट के समर्थकों ने करौली में सड़क पर जाम लगा दिया। ये लोग सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग कर रहे हैं।

 

Rajasthan: Supporters of Sachin Pilot block road in Karauli. pic.twitter.com/AlcUQntL0C

— ANI (@ANI) December 13, 2018

 

Madhya Pradesh: Posters and banners seen outside Congress party office in Bhopal. pic.twitter.com/bv6bTcPbVm

— ANI (@ANI) December 13, 2018

 

 

Web Title: congress samarthak bhide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया