बिहार एनडीए में फूट: कुशवाहा के बाद अब इस दल ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा


ABHIMANYU VERMA 14/12/2018 10:18 AM
1354 Views

Patna. बिहार एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा के अलग होने के बाद अब भाजपा की लोजपा के साथ ठन गयी है। लोजपा सांसद चिराग पासवान ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। चिराग ने कहा कि एनडीए का चुनावी एजेंडा विकास है, न कि राम मंदिर और हनुमान। उन्होंने भाजपा के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं की इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। ऐसी बातों से जनता को निराशा होती है। 

Chirag Paswan advises BJP leaders not to give statements on Ram temple issue

चिराग पासवान ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कहा कि राम मंदिर पर फैसला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है और वह कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे। वहीं, अध्यादेश को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। ये मामला फिलहाल कोर्ट में है और लोजपा कोर्ट का सम्मान करेगी। बता दें कि चिराग पासवान भाजपा नेता प्रमोद कुमार के उस बयान पर बोल रहे थे, जिसमें उन्होंने राम मंदिर जरूर बनने की बात कही थी।  

यह भी पढ़ें:-...मध्य-प्रदेश: सोनिया-प्रियंका की सलाह पर इस नेता को सीएम बनाने का हुआ फैसला  

वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चिराग ने कहा कि सीट बंटवारे में सेमीफाइनल मीटिंग होनी बाकी है और उन्हें सम्मानजनक सीटें मिलने का पूरा भरोसा है। इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए छोड़ने पर कहा कि उनसे ये उम्मीद नहीं थी। 

Chirag Paswan advises BJP leaders not to give statements on Ram temple issue

बता दें कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर प्रमोद कुमार ने कहा था कि तीन राज्यों में भले ही बीजेपी की सरकार नहीं बन पाई, लेकिन उनकी पार्टी का वोट प्रतिशत जरूर बढ़ा है। यह भाजपा की करारी हार नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि राम मंदिर जरूर बनेगा। 

Web Title: Chirag Paswan advises BJP leaders not to give statements on Ram temple issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया