मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

सोनिया गांधी के गढ़ में भाजपा ने जमाया डेरा, ये हो रही तैयारियां


RAJNISH KUMAR 14/12/2018 10:34 AM
54 Views

Lucknow. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायबरेली के दौरे पर जा रहे हैं। रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को यह संदेश देने की कोशिश करेंगे कि हताश होने की जरूरत है, बल्कि आगे की तैयारियों में जुटने की जरूरत है। पीएम मोदी यहां कई योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं। बता दें कि रायबरेली कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। 

sonia gandhi ke gadh me jamaya bjp ne dera

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अपने पहले दौरे पर 16 दिसम्बर को रायबरेली आ रहे हैं। रायबरेली में कई योजनाएं की घोषणा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आधुनिक रेल कोच कारखाने का भ्रमण करेंगे तथा हमसफर रेल बोगियों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करने के साथ ही एक जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया तथा अधिकारियों को इस सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश भी दिए। 

sonia gandhi ke gadh me jamaya bjp ne dera

सीएम ने जनसभा स्थल के निरीक्षण के बाद सरस्वती हॉल व कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाएं। कार्यक्रम स्थल सहित पूरे जनपद व उसके इर्द-गिर्द जनपदों में साफ-सफाई की व्यवस्था पूरी चाक चैबन्द दिखे। पार्किग स्थल जहां बनाया जाये वहां पर भी साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही, पेयजल एवं शौचालय आदि की समुचित व्यवस्था की जाये। कार्यक्रम में आने वाली जनता को असुविधा न हो, इसके लिए ट्रैफिक व्यवस्था को दुरूस्त रखा जाये। सुरक्षा व्यवस्था व शान्ति व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त-दुरूस्त रहे।

sonia gandhi ke gadh me jamaya bjp ne dera

पीएम मोदी के दौर से पहले कई नेता रायबरेली में जुटे हुए है, क्योंकि पीएम मोदी के इस दौरे को लोकसभा चुनाव 2019 से जोड़ कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी रायबरेली दौरे के साथ चुनाव अभियान का आगाज भी करेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री के रायबरेली दौरे को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। लोकसभा चुनावों के लिहाज से रायबरेली सीट काफी महत्वपूर्ण मानी जाती रही है, क्योंकि गांधी परिवार का इस सीट पर काफी लंबे समय से कब्जा है। सोनिया गांधी रायबरेली से ही सांसद हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की नजर इस सीट को लेकर लगी हुई है। 

यह भी पढ़ें ... मध्य-प्रदेश: सोनिया-प्रियंका की सलाह पर इस नेता को सीएम बनाने का हुआ फैसला

Web Title: sonia gandhi ke gadh me jamaya bjp ne dera ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया