मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मोदी के करीबी मंत्री ने कहा माल्याजी को चोर कहना गलत,सियासी गलियारे में मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/12/2018 13:03 PM
111 Views

New Delhi. भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या को लेकर मोदी के करीबी मंत्री ​नितिन गडकरी ने बड़ा बयान दिया है। गडकरी ने कहा कि माल्या जी को चोर कहना गलत है। वह माल्या को चोर कहने पर इत्तेफाक नहीं रखते। गडकरी के इस बयान से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। 

Nitin Gadkari Ne Malya Ko Chaur Kahna Galat Hai

यह भी पढ़ें...अमेरिका में हिंदू सांसद तुलसी गबार्ड राष्ट्रपति का चुनाव 2020 में लड़ने के लिए तैयार

  माल्या ने चार दशक तक नियमित कर्ज चुकाया

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान माल्या को चोर कहने का विरोध किया। गडकरी ने कहा माल्या जी को चोर कहना गलत है। उन्होंने कहा कि एक बार कर्ज नहीं चार दशक तक नियमित समय पर कर्ज चुकाने का रिकॉर्ड रहा है। गडकरी ने हालांकि स्पष्ट किया कि उनका माल्या के साथ किसी तरह का कारोबारी लेनेदेने नहीं है। गडकरी ने कहा कि वित्तीय धोखाधड़ी करने वालों पर सख्ती की बात करते हुए उन्होंने कहा कि यदि नीरव मोदी या विजय माल्या जी ने वित्तीय धोखाधड़ी की है तो उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए,लेकिन ​यदि कोई परेशानी में आता है तो हम उसे धोखेबाज का लेबल देते हैं यह पूरी तरह गलत है ऐसे हमारी अर्थव्यवस्था प्रगति नहीं कर सकती।

Nitin Gadkari Ne Malya Ko Chaur Kahna Galat Hai

  कारोबार में उतार चढ़ाव आता है

नितिन गडकरी ने कहा कि किसी भी कारोबार में उतार-चढ़ाव तो आता है यदि किसी को दिक्कत आती है तो उसकी सहायता की जानी चाहिए। गडकरी ने कहा कि ऐसा कौन सा कारोबार है जिसमें जोखिम नहीं है चाहे वह बैंकिंग हो या बीमा ,उतार चढ़ाव आते हैं। यदि अर्थव्यवस्था में वैश्विक या आं​तरिक कारणों मसलन मंदी की वजह से गलतियां बुनियादी हों तो जो व्यक्ति परेशानी झेल रहा है उसका समर्थन किया जाना चाहिए न किसी उसे कोसा जाए। इससे अपने देश का ही नुकसान होता है।

यह भी पढ़ें...बिहार एनडीए में फूट: कुशवाहा के बाद अब इस दल ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा
 

 

 

Web Title: Nitin Gadkari Ne Malya Ko Chaur Kahna Galat Hai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया