मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

राफेल सौदा: कोर्ट से राहत मिलने के बाद अनिल अंबानी ने तोड़ी चुप्पी, कहा... हम राष्ट्र की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/12/2018 15:21 PM
76 Views

New Delhi. कोर्ट से राफेल मामले में सरकार को राहत मिलने के बाद गहमा-गहमी शुरु हो गई है। इसी बीच अनिल अंबानी ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। अंबानी ने कहा कि हम राष्ट्र की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। अंबानी ने कहा कि कोर्ट ने राफेल पर अभी तक दाखिल सभी पीआईएल को खारिज कर दिया है।

Rafel Mamla Me Anil Ambani Ne Todi Chuppi

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव ने दिखाया बड़ा दिल, कांग्रेस को समर्थन देने के लिए तैयार

  मेरे खिलाफ सभी आरोप आधारहीन

उद्योगपति अनिल अंबानी ने राफेल मामले पर फैसला आने पर खुशी जताई है। अनिल अंबानी ने कहा कि रिलायंस ग्रुप और मेरे खिलाफ जितने भी आरोप लगाए गए थे वे सभी आधारहीन और राजनीति से प्रेरित थे। उन्होंने कहा कि लगातार इस मामले में रिलांयस ग्रुप को बदनाम किया जा रहा था, मगर सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद को लेकर फ्रांस के साथ हुए सौदे की जांच अदालत की निगरानी में कराने की मांग वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा राफेल सौदे में किसी तरह की घपला बाजी नहीं है पूरी तरह से साफ है।

यह भी पढ़ें...मोदी के करीबी मंत्री ने कहा माल्याजी को चोर कहना गलत,सियासी गलियारे में मचा हड़कंप

 

 

 

 

Web Title: Rafel Mamla Me Anil Ambani Ne Todi Chuppi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया