राफेल मुद्दे सीएम योगी का हमला, कहा- राहुल ने देश की छवि को किया खराब


RAJNISH KUMAR 14/12/2018 17:39 PM
110 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राफेल डील को लेकर शुक्रवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने राजधानी लखनऊ स्थित सीएम आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि राफेल डील को लेकर लगातार झूठ बोलकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने देश की छवि को धूमिल करने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को भी बदनाम किया है। इसके लिए सबके सामने माफी मांगनी चाहिए। 

Statement of CM Yogi on Supreme Court decision on Rafael Deal

सीएम योगी ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बहुत सोच विचार कर और दोनों पक्षों को समझबूझकर ही फैसला दिया है। राहुल ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए राफेल मुददे पर झूठा प्रचार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में देश की रक्षा सौदों के साथ खिलवाड़ होते रहे हैं। क्वात्रोची और मिशेल जैसे दलालों को संरक्षण देने का काम कांग्रेस ने किया।

यह भी पढ़ें:-...राफेल पर मोदी सरकार को राहत; क्या अब भी राहुल कहेंगे. चौकीदार ही चोर है?

Statement of CM Yogi on Supreme Court decision on Rafael Deal 

कांग्रेस पर हमले निशाना साधते हुए सीएम योगी ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है। कांग्रेस को भी जिम्मेदारी का परिचय देना चाहिए था। पहले तो देश की सुरक्षा की अनदेखी की गई। 

Web Title: Statement of CM Yogi on Supreme Court decision on Rafael Deal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया