कर्नाटक में प्रसाद खाने से 7 की मौत,सैकड़ो लोग अस्पताल में भर्ती,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/12/2018 20:32 PM
229 Views

Bengaluru. कर्नाटक के चामराजनगर जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। चामराजनगर जिले के सुलीवाडी गांव के एक मंदिर में प्रसाद खाने से 7 लोगों की मौत हो गई है। चामराजनगर के एसपी के मुताबिक 100 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

Karnatka Me Mandir Ka Prasad Khane 7 ki Maut

  प्रसाद में केरोसिन की गंध आ रही थी

कर्नाटक पुलिस के मुताबिक, मंदिर में गुरुवार सुबह समारोह आयोजित किया गया था जिसके बाद प्रसाद वितरित किया गया। समारोह में भाग लेने वाले अधिकांश लोग 'ओम शक्ति' परंपरा का पालन करने वाले हैं। मंदिर का प्रसाद ग्रहण करने के बाद लोगों को उल्टियां होने लगी और पेट में दर्द उठना शुरू हो गया। समारोह में उपस्थित लोगों ने अनुसार प्रसाद में उन्हें केरोसिन तेल की गंध आ रही थी लेकिन उन्होंने इसे अनदेखा कर दिया।

  सीएम ने जांच के दिए आदेश

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने तत्काल जिलाधिकारी को पूरे मामलें की जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा है। साथ ही बीमार लोगों के इलाज की व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया हैं।

 

Web Title: Karnatka Me Mandir Ka Prasad Khane 7 ki Maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया