सीएम न चुने जाने पर सिंधिया का छलका दर्द, कह दी ये बड़ी बात 


ABHIMANYU VERMA 15/12/2018 10:46:16
1986 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सीएम पद के प्रबल दावेदार रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम न बनाये जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंधिया ने दावा किया है कि सीएम न बनाए जाने को लेकर उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने उसे ही माना जो पार्टी हाई कमांड ने उनसे करने के लिए कहा था। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता की तरह किसी पद का लालच नहीं है। 

Jyotiraditya Scindia

कमलनाथ को सीएम बनाए जाने के ऐलान के बाद सिंधिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि हम जो कुछ भी बोलते हैं। उसी का अपने जीवन में अभ्यास करना महत्वपूर्ण होता है और उन्होंने कहा था कि वह इस मामले में कांग्रेस हाई कमांड के फैसले को ही मानेंगे। उन्होंने कहा कि जब पार्टी ने उनकी जगह कमलनाथ को सीएम के रूप में चुना तो उन्होंने विरोध नहीं किया था। इस बातचीत में सिंधिया ने डिप्टी सीएम की भूमिका के प्रस्ताव को लेकर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। 

यह भी पढ़ें:-...मध्य-प्रदेश: सोनिया-प्रियंका की सलाह पर इस नेता को सीएम बनाने का हुआ फैसला 

Jyotiraditya Scindia

सिंधिया ने आगे कहा कि वह यह नहीं कह सकते हैं, वह पहले से ही संसद में अपनी पार्टी का मुख्य व्हिप हैं और उन्हें कुछ और ज़िम्मेदारी दी जाएगी ये पार्टी नेतृत्व तय करेगा। व्यक्तिगत तौर पर हम इस काम के लिये तैयार रह सकते हो और पार्टी को मजबूती दे सकते हैं। 

Jyotiraditya Scindia

वहीं, राहुल गांधी के युवा नेताओं को तवज्जो देने की बात कहकर पुराने नेता को चुनने के सवाल से सिंधिया ने किनारा कर लिया। उन्होंबने कहा कि उन्हें लगता है कि यहां क्षमता महत्वपूर्ण कारक है, उम्र या अनुभव नहीं और उनके पिता की तरह ही, वह किसी भी पद की भूख नहीं है।  

Web Title: Jyotiraditya Scindia's statement about not choosing CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया