बड़ी खबर : बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ हिंसा भड़काने का केस


GAURAV SHUKLA 15/12/2018 12:08:13
421 Views

Lucknow. पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ हिंसा भड़काने का आरोप दर्ज किया गया है। दिलीप पर आरोप लगा है कि मिदनापुर के केशीरी में रैली के दौरान उन्होंने आपत्तिजनक और हिंसा फैलाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया। बता दें कि दिलीप मिदनापुर की रैली में आए थे और उन्होंने वहां कहा था कि अगर वे हमारी पंचायत समिति को तोड़ने आएंगे तो टीएमसी कार्यकर्ताओं को गाड़ देंगे। पुलिसकर्मियों की वर्दी उतारकर उनकी खाल उधेड़ दी जाएगी। 

paschim bangall me bjp adhyaksh ke khilaf mukadma darj
भाजपा नेता ने आपने बयान में यह भी कहा था कि पुलिसकर्मी होने के नाते उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि दिलीप के खिलाफ 505,506 और 120 बी तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि बीजेपी ने केशीरी में पंचायत समिति बोर्ड का गठन नहीं किया है और पार्टी का आरोप है कि मौजूदा सरकार और वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर ही बुधवार को मीटिंग बुलाई गयी थी। 

paschim bangall me bjp adhyaksh ke khilaf mukadma darj

Web Title: paschim bangall me bjp adhyaksh ke khilaf mukadma darj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया